r/IndianHipHopHeads 7h ago

Music discussion What a performance Spoiler

Post image

Bc ye wild cards to banger pe banger performance dete jaare hai. Iske vocals kitne clear h bhai mza aagya bc

62 Upvotes

36 comments sorted by

25

u/TrueCress1604 7h ago

Bhai studio version chahiye hi nhi bc live performance hi kuch ke studio version se zyada acche hai 😭

8

u/Various_Roof_742 7h ago

Bass mixing kharab na karde studio version mein

4

u/Might_delete_later26 6h ago

krte hi hai khrab ....

inn bsdkwaalo se acchi mixing mei bandlab pe krta hu

9

u/Open-Measurement9037 7h ago

Bro mogged big smoke today

4

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Wo to boht jgh fumble kr diya but uska studio version I think axa hoga

5

u/Open-Measurement9037 7h ago

Ha ho skta But aarya bina studio version ke acha kar gaya

3

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Fr repeat value boht zyada iska mere liye

1

u/[deleted] 7h ago

[removed] β€” view removed comment

1

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Dm kr

2

u/[deleted] 7h ago

[removed] β€” view removed comment

1

u/japs_1234 7h ago

Mujh bhi dedo :)

1

u/Few_Commission3414 7h ago

Tele id dm kar bhai

1

u/japs_1234 6h ago

Done bro πŸ‘

12

u/Honest_Style_7104 7h ago

saxx gaana banaadiaa!!

perfomance votings ki jagah audience ke haath mai contestants voting dete,kya batch laate😝😝

5

u/Zipp_Zapp75 7h ago

Worth it

5

u/Few_Commission3414 7h ago

Bc killed it kaya gana h, ekdam finished product lag raha tha. Sexy.Β 

7

u/Maxboydk 6h ago

Sidha playlist wala gana 😫✨

3

u/Fun_Ocelot3450 7h ago

theme kya hai is episode ka ?

6

u/Various_Roof_742 7h ago

Bop, bass vibe karvana hai gaana kaisa bhi bana sakte ho

2

u/Fun_Ocelot3450 7h ago

kaun kaunsi performances hui ? kaisi hui ? (idk bout ep getting spoiled for me)

2

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Prathamesh kirdaar anshious wgera bche hue h. Mujhe to sbke performance aaj bdhiya lge

2

u/Open-Measurement9037 7h ago

Rap id ke liye darr lag rha Kyuki agar woh acha bhi dega toh I don't think hussain se jyada milege

6

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Hussain to ep 12 me hi evict hojana chahiye tha but audience biased hai for Mumbai slang as whi ki audience h prolly inka voting system hi chutiya lgta hai like 50 50 hona chahiye tha 50 audience ka 50 krsna aur raftaar ka

2

u/Open-Measurement9037 7h ago

Bhaiiii lol i am on d rashi performance hollo on wait ye kya ho rha

3

u/Open-Measurement9037 7h ago

Ha true hai usko nikallna tha and aaj D rashi performance was good but abhi tak toh lag rha hai usko nikalna chahiye sadly show se

1

u/PsychologicalGrape88 7h ago

bhai but aaj bigg smoke ta performance usual se thoda underwhelming mujhe personally laga, it was boppy yes, but haan, it was good nevertheless

2

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Wo stage me fumble kr diya but studio version sahi rhega prolly but ye affect krega usko

1

u/PsychologicalGrape88 7h ago

Feeling sad for raashi brother

1

u/Afraid-Restaurant809 7h ago

Oh definitely gana bdhiya tha uska :(

1

u/Open-Measurement9037 7h ago

Marathi he koi jeetega show bhi

6

u/No-Sea2081 6h ago

Arya OG hai uska bella k sth bhi gaana h sunna ek baar bht shi h

3

u/Might_delete_later26 6h ago

gorakhpur represent mere bhai lfgooooooo

3

u/Mula_Saag 3h ago edited 1h ago

Dude, I just remembered vichaar because of the voice clarity that this guy possessed.

1

u/[deleted] 7h ago

[removed] β€” view removed comment

1

u/AutoModerator 7h ago

comment removed, young account, to comment - account age must be more than 2 days, this validation is done to combat spam

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.