r/IndianHipHopHeads • u/Afraid-Restaurant809 • 7h ago
Music discussion What a performance Spoiler
Bc ye wild cards to banger pe banger performance dete jaare hai. Iske vocals kitne clear h bhai mza aagya bc
9
u/Open-Measurement9037 7h ago
Bro mogged big smoke today
4
u/Afraid-Restaurant809 7h ago
Wo to boht jgh fumble kr diya but uska studio version I think axa hoga
5
1
7h ago
[removed] β view removed comment
1
u/Afraid-Restaurant809 7h ago
Dm kr
2
12
u/Honest_Style_7104 7h ago
saxx gaana banaadiaa!!
perfomance votings ki jagah audience ke haath mai contestants voting dete,kya batch laateππ
5
5
7
3
u/Fun_Ocelot3450 7h ago
theme kya hai is episode ka ?
6
u/Various_Roof_742 7h ago
Bop, bass vibe karvana hai gaana kaisa bhi bana sakte ho
2
u/Fun_Ocelot3450 7h ago
kaun kaunsi performances hui ? kaisi hui ? (idk bout ep getting spoiled for me)
2
u/Afraid-Restaurant809 7h ago
Prathamesh kirdaar anshious wgera bche hue h. Mujhe to sbke performance aaj bdhiya lge
2
u/Open-Measurement9037 7h ago
Rap id ke liye darr lag rha Kyuki agar woh acha bhi dega toh I don't think hussain se jyada milege
6
u/Afraid-Restaurant809 7h ago
Hussain to ep 12 me hi evict hojana chahiye tha but audience biased hai for Mumbai slang as whi ki audience h prolly inka voting system hi chutiya lgta hai like 50 50 hona chahiye tha 50 audience ka 50 krsna aur raftaar ka
2
3
u/Open-Measurement9037 7h ago
Ha true hai usko nikallna tha and aaj D rashi performance was good but abhi tak toh lag rha hai usko nikalna chahiye sadly show se
1
u/PsychologicalGrape88 7h ago
bhai but aaj bigg smoke ta performance usual se thoda underwhelming mujhe personally laga, it was boppy yes, but haan, it was good nevertheless
2
u/Afraid-Restaurant809 7h ago
Wo stage me fumble kr diya but studio version sahi rhega prolly but ye affect krega usko
1
1
6
2
3
3
u/Mula_Saag 3h ago edited 1h ago
Dude, I just remembered vichaar because of the voice clarity that this guy possessed.
1
7h ago
[removed] β view removed comment
1
u/AutoModerator 7h ago
comment removed, young account, to comment - account age must be more than 2 days, this validation is done to combat spam
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.
25
u/TrueCress1604 7h ago
Bhai studio version chahiye hi nhi bc live performance hi kuch ke studio version se zyada acche hai π