r/Indore • u/rapidocatain • 4h ago
Indore Influence Bhiya raam ,Apan h indore ki pehchan
Ha to bhiya apni naukri h or apan rehte h dur indore se
To apan kya kisi adhikari se baat krre the kisi kaam k silsile main aur wahi farmal tone thi apni ki Yes Sir, Ji sir, I'll get it done sir,
Itn main samne wala pucha betha ki
Bhai tu Indore se h kya?
Ab waise to main Bhopal se Hu par kya Indore apna secand home bol lo.
To main bol betha ki Hanji sir I'm native to Indore.
Samne wala bolta hain ki " Ye indore wale apne aap samjh aa jate hain"
Or ye ek mahine main dusra incident hain or mera to dil aisa garden garden h riya hain.
Iski Behen ko pohe jalebi khane ka man ho gaya indore k.
Ab chutti leke aana padega janjeer wala k pohe khane .
Baaki sabhi ko ram ram