So basically mai1 week se phone dekh rha hu purchase krne ke liye
Mai last week hafeez centre visit krne gya tha ke prices ka idea hojaye kuch
Aj mai apne dost ke sath dobara gya tha hafeez centre iphone 14pro dhundhne
I saw a video on yt where a shopkeeper basically told ke how to check pro model iphones
He said to always chk the telephoto lens of the phone kiunke unme shade or dots ajayy hain jb phone open hota hai
Mai 1st shop me, 14pro dekha, camera open kiya, camera me small pinsopts thy
Mene shopkeeper ko dikhaye, usne manne se saaf inkaar kr diya
Moti ankhon se dekh b rha hai ke spot hai lekin usko audavity chk kro ke mjhe hi ulta bol ra tmhe kuch ni pta aewen nol rhy ho, ye common hai blah blah
I left
Next shop, same spots in camera
I literally checked around 30 pieces of 14pro and 28 of them were the same, sab ke telephoto lens me shade tha
Inse pucho ke watwrpack hai to mu pr jhoot bol dete hain ke han waterpack hai
Ek shopkeeper ko dikhaya ke dot hai, usne kaha phone dikhao, usko phone diya to kehta chlo jao ab ap
Bhai inki audacity dekho, ek to chori upr se seena tori
Jinke pas ok phone thy vo log mu phar ke price bta rhy thy
So jb b jao kisi trusted bnde ke pas jana
Ek aam bnde ko ye harami log aram se choona lga skty
And im looking for an ip16 v 128gb
14pro se dil uth gya itna camera shade dekh kr